Realme ने मचाया हड़कंप, कर डाला बड़ा ऐलान, Realme फैंस जानकर खुशी से झूम उठेंगे

24 सितंबर को चीन में आधिकारिक Realme X2 के लॉन्च से पहले, चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने उपभोक्ता हित को उच्च रखने के लिए डिवाइस के बारे में महत्वपूर्ण विशिष्टताओं का खुलासा किया है। चीन की सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो पर अपनी नवीनतम पोस्ट में, Realme ने अब घोषणा की है कि Realme X2 को 4 जीबी रैम द्वारा संचालित किया जाएगा। कंपनी ने Realme X2 का रियर डिज़ाइन दिखाते हुए एक पोस्टर भी साझा किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, यह पता चला था कि Realme X2 में 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक, एक 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और एक स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर होगा।


Third party image reference
कंपनी ने यह भी कहा कि Realme X2 एक सुपर AMOLED स्क्रीन को फिंगरप्रिंट रीडर के साथ स्पोर्ट करेगा, और स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात 91.9 प्रतिशत। कंपनी ने बताया कि फिंगरप्रिंट स्कैनर स्मार्टफोन को 0.36 सेकंड में अनलॉक कर देगा। इससे पहले, लगभग एक हफ्ते पहले, Realme ने अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट पर पोस्ट किया था कि Realme X2 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी जू क्यूई चेस ने भी वीबो अकाउंट पर एक छवि पोस्ट की थी जिसमें खुलासा किया गया था कि रियलमी एक्स 2 कम से कम दो अलग-अलग रंग वेरिएंट में उपलब्ध होगा।


Third party image reference
Realme X2 में दो अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन आते हैं जिसमें 8GB तक रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। इमेजिंग के लिए, 64-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के अलावा, Realme X2 में 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस हो सकता है। इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देने की बात भी कही गई है। Realme X2 एंड्रॉइड 9.0 पाई पर ColorOS 6.0 कस्टम स्किन के साथ शीर्ष पर चलेगा। कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4 जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस + ग्लोनास और यूएसबी टाइप-सी शामिल हो सकते हैं।


Comments