Vivo का ये फोन सब मोबाइल की कर देगा छुट्टी। कीमत है बहुत कम।


दोस्तों वीवो ने भारत मे अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। दोस्तों कंपनी ने प्रोटेक्शन के मामले में इस मोबाइल को बहुत ही अच्छा बनाया है। फोन के टॉप पर 2D कर्व्ड ग्लास और पिछले हिस्से पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की मजबूत प्रोटेक्शन दी गई है। फोन की सबसे ज्यादा पसंद करने वाली चीज यह है कि Vivo ने भारत में पहला डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन है।अब बात करते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत की।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, न्यू स्मार्टफोन रिव्यु और न्यू लॉन्चिंग सेलफोन की अपडेट पाने के लिए हमे फॉलो करें।


Third party image reference
वीवो वी17 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम दिए गए हैं। डुअल-सिम सपोर्ट करने वाले Vivo V17 pro में फनटच ओएस 9.1 पर आधारित एंड्रॉयड 9 पाई दिया गया है। इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।


Third party image reference
Vivo V17 pro फोन चार रियर कैमरों के साथ आता है। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा दिया गया है।


Vivo V17 pro के सेल्फी कैमरा की बात करे तो फ्रंट पैनल पर डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। जिसमें में पहला 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। Vivo V17 Pro फोन 4,100 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा और यह 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


Third party image reference
कीमत की बात करे तो वीवो के इस फोन की कीमत 29,990 रुपये है और इसकी सेल 27 सितंबर से शुरू होगी।

आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक तथा शेयर करना ना भूले और यदि आपके मन में इस स्मार्टफोन से संबंधित कोई प्रश्न हो तो कमेंट बॉक्स में लिखकर पूछ सकते हैं।

स्मार्टफोन से जुड़ी इसी तरह की और रोचक खबरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए website par bane rahe.

Comments